Tuesday 14 November 2017

Jankone - विदेशी मुद्रा बाजार


Jankone M5 धागा छोटे अद्यतन एसईपी .2015 मैं लोगों को उम्मीद है, आप में से प्रत्येक एक बात पता है यह केवल शिक्षा के लिए उपलब्ध कराया गया है, यदि आप इसे असली पैसे के साथ व्यापार करते हैं, तो आपकी केवल आपकी जोखिम। आप पेपर ट्रेड, बैकटेस्ट आदि चाहिए। मैं बस आपके विचार और आचरण के साथ आपके साथ साझा करें। आपकी सभी अपनी जोखिम सरल नियम हैं: टाइमफ्रेम एम 5 (या एम 15 जो भी आप चाहते हैं) एक सेटअप प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के बारे में है, एक सेटअप केवल आरएसआई विचलन के साथ ही है। इसके बारे में मूल्य कार्रवाई और व्यापार एक बार इसकी बार कहा जाता है, पिन पिन बारकॉट ऐसा लगता है कि gt 1 आसान है - काउंटर-ट्रेंड पिनबार हमेशा आरएसआई विचलन के साथ यदि आप चाहते हैं कि छोटी जीटी (नीला सर्कल में) संलग्न छवि संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) और लंबे समय के लिए gt संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आरएसआई 6 है, नीली रेखा ईएमए 21 है, लाल रेखा एसएमए है 50. सरल नियम आप की ज़रूरत है प्रवृत्ति और अच्छा पिनबार (ध्यान दें कि डिवीज़ भी, ट्रेडों में, आमतौर पर ए) संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार करने के लिए) मूल स्कूल पहला कदम है। हम यहां कैसे अच्छी पिनबर्स पहचानते हैं, मैं देखता हूं कि आप में से बहुत से लोग इसे गलत कर रहे हैं और आपके पैसे के बारे में चिंतित हैं। मुझे लगता है कि कुछ लोग अभी भी स्थिति को समझ नहीं सकते, इसकी तरह संपत्ति की संपत्ति की कल्पना करें (आप घर या किराया बेच रहे हैं) स्थान, स्थान स्थान इस तस्वीर को देखो, मैंने एमएस पेंट में सुपर आसान तस्वीर बनाई है। इसे इसे मूलभूत कैसे कहते हैं, इसका फैसला करें सेटअप 1 मैं अक्सर कई बार देखता हूं, शायद इसकी जांच-पड़ताल लेकिन आपको इसके बारे में भी सोचना चाहिए। पिछली बार सेटअप 2 की छाया में छिपी हुई कुछ यादृच्छिक गड़बड़ी बार यह है कि यू के लिए इंतजार कर रहे हैं, यह आपके चेहरे पर चिल्लाना है, यहां मैं हूं, आप उसे याद नहीं कर सकते 1 - जैसा कि मैंने लिखा है, आखिरी बार, खासकर यदि आप नए हैं, तो आप सोच सकते हैं कि इसकी भयानक पिनबार, आप पिनबार देखते हैं और कोई बिज़नेस व्यापार नहीं लेते हैं क्योंकि यू सुंदर पेन्नबार (आप एक घर खरीदते हैं और फिर आप इसे बीच में समझते हैं कहीं भी नहीं) फिर से स्थिति (और आकार) के बारे में सोचें आप ट्रेड 2 न करें - सही आकार, पिछली बार में छिपा नहीं हुआ, यह सेटअप बिल्कुल सही है क्यूं कर। openclose है - बराबर, कम बहुत करीब है, और उच्च विशाल था (इसका मतलब यह हो सकता है कि बाजार समाप्त हो गया हो या जो भी कारण हो) तो आप बेसिक स्कूल 2 का व्यापार करते हैं: मूल स्कूल दूसरा चरण: हम अच्छे सेटअप को कैसे पहचानते हैं (रुझान में पिनबार) यह नहीं कर सकता आसान हो आप नीचे स्पष्ट (या ऊपर) प्रवृत्ति देखते हैं और आप सुधार पर व्यापार में चलाते हैं। कैसे हमारे पिनबार की प्रतीक्षा करें (क्योंकि आप पहले से जानते हैं, इसकी प्रवृत्ति के साथ तो आपको सीटी (काउंटर-ट्रेंड ट्रेड) के रूप में भिन्नता की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, अगर आपकी प्रवृत्ति के व्यापार में भी एक समान है, तो आपको इसके बारे में अधिक निश्चित होना चाहिए। हम इसे कैसे पहचानते हैं मेरे पास फिर से बड़ा रहस्य है, इसके स्थान और आकृति के अलावा कुछ भी नहीं। 1-आप देख सकते हैं कि हम डाउनट्रेंड बाजार में हैं (इसकी लंबी प्रवृत्ति की कल्पना जाहिर है और बाजार में सुधार हुआ है और आप अपना संकेत (पिनबार) देखते हैं, जहां मैंने 1 को चित्रित किया, वहां स्थान है। इसका मतलब है, पिछली सलाखों के छायांकन में पिनबार नहीं है, इसलिए आप क्रूज द रिडीमर (मूर्ति) को रियो डी जनेरियो में पहाड़ी पर उल्टा (नीचे तस्वीर) की कल्पना करते हैं 2- आप में हैं बहुत ही बाजार, कुछ बार का गठन किया गया है कि आपको लगता है कि यह एक चिड़चिड़ाहट है, नहीं, नहीं, इसकी वजह नहीं। पहाड़ी पर नहीं, वहां कोई जगह नहीं है और इसका मतलब है कि हमारी छद्म पिछली बार की छाया में है और आप खतरे में डालते हुए कि आप गलफुला बाजार में चले जाएंगे। आप व्यापार न डालें कुछ अच्छे लड़के ने मेरे ट्रेडों के पीडीएफ को बनाया, कुछ में चार्ट, छोटी जानकारी theres मैंने वहां किए गए कुछ ट्रेडों को मैं आज बुरा मानता हूं (एसईपी .2015 अपडेट), पैसे के बावजूद आपको सिर्फ यह समझना होगा कि अच्छा पिनर क्या है, आकार और स्थान है। Jankones charts. pdf 1.3 MB 1,329 डाउनलोड अपलोड किए गए सितंबर 14, 2015 11:57 pm आप मेरी छवियों ive पोस्ट gt forexfactorysearch. p खोज करते समय भी आप अपने व्यापार देख सकते हैं rchid16959770 यदि आप अच्छे पिनबर्स का व्यापार करते हैं और अच्छे पैसे प्रबंधन का उपयोग करते हैं, तो आप पैसे कमाते हैं आप कल्पना कर सकते हैं कि यदि आप इस का व्यापार करते हैं तो आप अपने खाते के साथ क्या होता है और आपको पता है कि धन प्रबंधन क्या है। मुझे यकीन है कि आप सिक्का फ्लिप सिद्धांत जानते हैं आसान उदाहरण के लिए हेड आप 200 जीतते हैं, पूंछ आप 100 खो गए हैं। आप होंगे - 50 विजेता, 100 जीत के बाद आप जीतते हैं। 50x 200 जीत, 50x खो गया 100 आप 5000 कमाते हैं। व्यापार पिनबार्स के साथ इसका एक ही बिंदु, वे आपको एक बढ़त देते हैं समय के बाद कुछ कौशल के साथ, इसमें 50 विजेताओं के लिए आसान है और एक ही शैली के साथ, आप पैसे कमाते हैं। अपना सपना जीता, जो कुछ भी आप चाहते हैं मैं आपको दिखा सकता हूं और आप अपनी शैली, मेरे ट्रेडों को सीख सकता हूं, आपको सीखने की ज़रूरत है, एक अच्छा व्यापारी कैसे होना चाहिए एक कल्पना के लिए रणनीति: 2 आसान नियम हैं - मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ प्रवृत्ति या पिनबार डिवीजन के साथ पिनबार। यदि आप पैसा बनाना चाहते हैं, तो इसके बारे में सोचें, बस इसे करें। रणनीति आपका मन है ठीक है, आपके सिस्टम की कल्पना करने दें। आप बहुत अच्छे और सबसे अच्छा पिनबर्स को प्रवृत्ति के साथ व्यापार करते हैं, आपके एसएल आपके खाते का 0,5 है (शुरुआत के लिए अच्छा है) और आपका टीपी 1 है एसएल को पिनबार के निचले स्तर से ऊपर ले जाता है, टीपी सामान्य रूप से अद्वितीय होता है (उदाहरण के लिए अंतिम झुकाव, गोल संख्या, एसआर के स्तर या सिर्फ 1 को ठीक करें), अगर आप केवल 50 विजेता हैं, तो आप पैसा कमाते हैं सीटी ट्रेडों (काउंटर ट्रेंड) के साथ - पिनबर्डिव वही एसएल, 0,5 फिर से शुरू करने के लिए कहती है, टीपी 1 एसआर, या ठीक 1 एएमए 21 ठीक टीपी है। फिर यदि आप हैं - 50 जीत, आप पैसा कमाते हैं यदि आप कुछ छोटी सी गड़बड़ सलाखों, अधिक डोजी या कुछ तड़का हुआ पिनबर्स का व्यापार करेंगे, तो आप स्क्रू करेंगे। आपको छोटे खाते पर डेमो या व्यापार के साथ प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है। टाइम फ़्रेम एम 5 है (कभी-कभी मैं एम 1 व्यापार करता हूं) 50 बाजारों को देखने की कोशिश न करें, यह हर जगह हां में काम करता है, लेकिन ध्यान केंद्रित रहें, यूआरयूडी, जीबीपीड, यूआरजीपी और यूएसडीजपी अच्छे हैं क्योंकि कम स्प्रेड। यदि आपको पता नहीं है कि विचलन या पिनर क्या है, तो बस इसे जानें, सीखना सबसे आसान बात है आपका डर, लालच और अधीरता 10x मजबूत है यदि आप सफलता चाहते हैं, तो आप सफलता देंगे यह आपके मन में शुरू होता है सफल व्यक्ति अपने लक्ष्य तक पहुंचने के तरीके तलाश रहा है। असफल आदमी एक्सेल के लिए खोज रहा है, वह अपने लक्ष्य तक पहुंच नहीं पा रहा है। समय के साथ, यह बड़ा अंतर बनाता है दोस्तों, यह शुद्ध सोने है व्यापार में आपको अपने पैसे, अपनी व्यापार योजना और खुद को नियंत्रित करने की आवश्यकता है I मुझे यकीन है, आप जो कुछ भी करना चाहते हैं वह कर सकते हैं। यदि आपके पास 50 से अधिक जीत व्यापार हैं (और यह इस सामग्री के साथ कठिन नहीं है), तो आप लाभदायक हैं। इसके साथ कुछ महीनों के बाद, आप समझ जाएंगे कि एक बात ज्यादा महत्वपूर्ण है। न तो 85 बार चार्ट्स के साथ खर्च करें, अच्छे संकेतकों की तलाश करें या सुपर कूल न्यू ट्रेडिंग सिस्टम या जो भी आप करते हैं अपने मनोविज्ञान के लिए अपना समय व्यतीत करें खुद को प्रकट करो। व्यापार प्रणाली आमतौर पर काम करती है - लेकिन व्यापारियों न। उनके दिमाग भावनाओं से भरा (लालच, भय, अधीरता आदि) आपके सिस्टम का परीक्षण करना महत्वपूर्ण है, आप जो भी व्यापार करते हैं। और अपने सिस्टम के साथ रहें मैं आपको बता सकता हूं, क्योंकि मैं एक सिस्टम का व्यापार करता हूँ, मैं लाभदायक हूं। कुछ गलत ही मेरे मन में था, व्यापार प्रणाली में नहीं। यह एम 5 ट्रेडिंग सिस्टम कठबोली है जितना आसान है। आपको व्यापार के बारे में इसके बारे में सब कुछ पता होना चाहिए, व्यापार प्रणाली के बारे में नहीं। वास्तव में मेरे उद्धरण बिन्दुओं या विचलन के बारे में सोच नहीं रहा I मुझे पता है कि यह कैसा दिखता है, लेकिन मुझे अपने अंधेरे पक्ष से लड़ने की ज़रूरत है - आप जानते हैं, और मेरा डर, लालच और शांत रहना आईटी PINBARSDIVERGENCE के बारे में ही नहीं है एम 5 या एच 1..जो भी आप चाहते हैं, यह आपके मन के बारे में है। अनुलेख मुझे आशा है की तुम समझ गए होगे। पाठ के तहत व्यापार किसी के लिए महान व्यापार हो सकता है और 2. किसी के लिए और यहां तक ​​कि किसी के लिए भी खो व्यापार क्यों यह बुरा सिस्टम नहीं है, यह एक व्यापारी है 16-4-09 सब कुछ आपको जरूरी है, यह सरल व्यापार प्रणाली है, सफलता के लिए इच्छा और व्यापार के बारे में महान सोच। एक आदमी ने अपना जीवन बदल दिया, उसका नाम रयान एमसीडी है और यह धागा उसे विनम्रता के साथ समर्पित है, आईडी जारी रखने की तरह, उसने क्या शुरू किया और मैं उसके रास्ते का पालन करना चाहता हूं, कदम से कदम रखना और अपने तरीके से महान व्यवसाय बनाना चाहता हूं। चूंकि मैंने अपना तरीका देखा, मैं अपनी महान प्रणाली के बारे में पूरी तरह उत्साहित हूं और मेरा 100 ट्रेडों में विश्वास है। मैं 7 महीने से अधिक की अपनी शैली का व्यापार करता हूं और IV परिवर्तक को एक गैर-लाभकारी व्यापारी से फायदेमंद बना देता हूं। वहाँ है, मैं क्या Ryanmcd करने के लिए कहा था 23 सितंबर, 2008 8:10 बजे। जेनकोन सही फैसला। अच्छा शुभ आदमी, आप मुझे बड़ा विचार देते हैं मैं इसे जितना कठिन कर सकता हूं उतना प्रशिक्षित करना चाहता हूं। आपको अब पोस्ट करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि इसके अभी भी एक ही बिंदु, बार-बार मुझे यह पता चलता है। मेरे सभी पुराने पदों को भरने के लिए धन्यवाद। वहाँ 2 सरल सेटअप हैं 1) - सरल नियम - प्रवृत्ति के खिलाफ, quotcounter trendquot कहा जाता है वहाँ rsi विचलन और महान पिन बार (कॉलर हथौड़ा कहीं) उदाहरण यहाँ आप महान सेटअप देख सकते हैं - महान pinbar, बहुत अच्छा विचलन, महान व्यापार उदाहरण के लिए इसका पहला सेटअप, टूमोरो जारी रखें। :-) इस ट्रेडिंग सिस्टम की शुरुआत से पहले यह पिन 82 8 221 के क्लाउड 8220 के एजुकेशन गाइड को पढ़ने के लिए सिफारिश की गई है। अच्छी पिन में एक बार होना चाहिए: - एक लंबे नाक (शरीर के साथ तुलना में) - यह बहुत आगे आगे खड़े होना चाहिए। - पिन खोलना और बंद करना आस-पास होना चाहिए। पिन बार लगभग यहां दिखता है: ट्रेडिंग रणनीति 8220 जेनकोन 5 मिनट 8221 में बहुत सरल 2 संकेतों के होते हैं। लेकिन, यह याद रखना शुरू करें कि सर्वोत्तम व्यावसायिक लेनदेन, प्रवृत्ति लेनदेन इसलिए, पहला व्यापार संकेत बहुत ही सरल है, और आपको केवल पिन-बार (खंड पढ़ें) और बाज़ार की प्रवृत्ति की आवश्यकता है। यदि आप विचलन करते हैं तो यह बेहतर भी है यह पर्याप्त है, और आपको केवल अपने पैसे, आपकी योजना और खुद को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। यदि आपके 50 से अधिक लाभदायक वाणिज्यिक लेनदेन हैं (और यह इस सामग्री को मुश्किल नहीं है) तो आपको लाभ मिल सकता है कई महीनों के व्यापार के बाद, आप यह समझेंगे कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यापार समय-सारिणी के साथ काम करने में 85 बार खर्च नहीं करना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि किसी सुपर सुपर फॉरेक्स को इंडिकेटर या ट्रेडिंग रणनीति खोजना नहीं है, कृपया व्यापार के संबंध के लिए इस बार खुद को जानें नियम, कार्यनीति, और विदेशी मुद्रा व्यापारियों don8217t के रूप में व्यापारी भावुक हो जाता है (लालच, डर, अधीरता) और गलती करता है, व्यापारिक नियमों को तोड़ना शुरू होता है। क्या जरूरी है आप अपनी पसंद वाली ट्रेडिंग सिस्टम की जांच कर सकते हैं और इसके साथ काम कर सकते हैं। यदि आप एक सिस्टम पर व्यापार शुरू करते हैं तो आप लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आपने 8217 टन 5-मिनट की ट्रेडिंग रणनीति प्राप्त की जो कि आसान है लेकिन, आपको यह समझना चाहिए कि ट्रेडिंग सिस्टम के बजाय, सबसे महत्वपूर्ण बात व्यापारी है। डर और लालच और डॉन 8217 के बारे में याद रखें नियंत्रण खो देते हैं। व्यापार पिन सलाखों, विचलन, और इसी तरह नहीं है, व्यापार आपके मस्तिष्क है व्यापारी एक और एक ही वाणिज्यिक लेनदेन खोलेंगे, लेकिन किसी को लाभ होगा, कोई काला में बंद हो जाएगा, और किसी को नुकसान होगा। क्या समस्या 8287 है निश्चित रूप से बात व्यापार प्रणाली में नहीं है, लेकिन यह व्यापारी में है। आपको जो कुछ भी ज़रूरत है, वह सरल व्यापारिक रणनीति है, सफल होने की आपकी इच्छा और व्यापार के सकारात्मक संबंध। और दूसरा व्यापार संकेत, जिसे प्रवृत्ति के खिलाफ सीटी काउंटर प्रवृत्ति कहा जाता है फिर, सब कुछ बहुत ही और बहुत ही सरल है: विचलन पिन ट्रेडिंग शेड्यूल, पिन और डिवर्जेंस देखें, यह एक उत्कृष्ट लेनदेन है। 8212 अनुसूची के समायोजन 8212 1। संकेतक आरएसआई (6) 8211 विचलन के लिए प्रयोग किया जाता है 2. संकेतक बोलिंजर बैंड (182) 8211 प्रवृत्ति निर्धारण के लिए प्रयोग किया जाता है। अभी भी इसकी सीमाओं से पार्श्व गति और पिन की उपलब्धता के साथ व्यापार करना संभव है। 3. प्रवृत्ति निर्धारण के लिए 50 एसएमए और 21 ईएमए सूचक। 4. मुद्रा घुसपैठ: EURUSD EURJPY GBPUSD और USDJPY लाभ 8211 15 अंक है, और एक प्रवृत्ति प्रयोजन 21 औसतन सामान्य के खिलाफ व्यावसायिक लेनदेन पर है। एक नियम के रूप में स्टॉपलॉस पिन से कहीं ज्यादा कम है। लेकिन पता है, कि आपके लाभ और नुकसान का सहसंबंध 1 से 1 तक कम नहीं होना चाहिए। संबंधित पोस्ट: विदेशी मुद्रा नीति 8220Diver8221 इस ट्रेडिंग सिस्टम के आधार पर विचलन है। विदेशी मुद्रा सिग्नल विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवा ForexSignalLive - समीक्षा करें विदेशी मुद्रा सिग्नल ट्रेडिंग लाइव: - ​​फैलाना विदेशी मुद्रा नीति 822010 pips8221 पिछले और पिछले कारोबारी दिन की न्यूनतम राशि है।

No comments:

Post a Comment