Sunday 31 December 2017

ज़रेबंद - विदेशी मुद्रा - सूचक


14 अक्टूबर 200 9 - 15:35 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत मर्सिलेज बुद्धिमानी का उपयोग करना Dachel Miqueli द्वारा प्रस्तुत मैं केवल GBPUSD का कारोबार किया, अब 12:45 पूर्वाह्न के आसपास इंतजार ईएसटी पता लगाने के लिए कि पिछले कुछ घंटों में कीमत समेकित है, फिर 5 मिनट की समय सीमा और 30 या अधिक अगर आप चाहें तो खोलें। यह केवल हाल ही में समर्थन और प्रतिरोध का पता लगाने के लिए है जहां बाजार में प्रतिक्रिया होनी चाहिए। आपको वह विशिष्ट समय क्यों पूछना चाहिए अच्छी तरह से Ive एक लंबे समय के लिए बाजार देख रहा है और पता है कि कम समय के रुझान या मजबूत आंदोलनों इस घंटे के बाद होता है तो शुरू करने के लिए एक अच्छा समय है अगर इस समय कीमत एक समर्थन या प्रतिरोध के करीब है, तो मैं इसकी कीमत की प्रतीक्षा करने की सलाह देता हूं और फिर बेचने पर प्रतिरोध करता हूं और यदि यह सहायता छूता है तो उसे बेचते हैं। यदि कीमत बहुत दूर है तो उस समय के आसपास खरीदारी या बिक्री दर्ज करें। मुझे पता है कि आपके पास अभी भी प्रश्न हैं लेकिन यह प्रविष्टि के बारे में सब कुछ था मैं समझाता रहूंगा, लेकिन मुझे यह समझने की ज़रूरत है कि हम यहाँ क्या करने के लिए उत्सुक हैं। पहली बार मार्शिंगेल को समझदारी से उपयोग करने जा रहे थे। तो बात यह है कि इस समय के आसपास बहुत से बड़े आंदोलन होते हैं, एक और अच्छा घंटे 2:00 पूर्वाह्न, 3:00 बजे और 4:30 बजे, जहां 3:00 बजे इतना मजबूत नहीं होता है इसलिए हम दोनों जानते हैं कि हम शर्टिंगेल का इस्तेमाल करते हैं और कीमत शुरू हो रही है तो हम पैसे खो देंगे। लेकिन यह समय लगभग हमेशा के लिए बहुत ही बढ़िया होता है क्योंकि मूल्य सीधे ऊपर या नीचे जाता है, मैं सचमुच परवाह नहीं करता है कि वे कहीं ज्यादा मुनाफा पाने के लिए तोड़ने में बाहर निकलने या बस उन्हें छोड़ने के लिए पर्याप्त कदम उठाते हैं। यह विधि के पीछे का विचार है जितना अधिक पैसा आपको प्रति पैसा मिलेगा उतना पैसा होगा, अगर आपके पक्ष में 20 pips हो जाए तो इसे ब्रेक पर भी डाल दें और इसे अधिकतम लाभ के लिए चलाएं। अब पैसा प्रबंधन आपको पहले प्रति व्यापार जोखिम उठाना होगा यह पूर्ण अनुक्रम के ढीले होना चाहिए उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 1000 है और आप 2.7 को जोखिम चाहते हैं, जो 27 है, अंत में कुल राशि जिसे आप ढीली करने के लिए जा रहे हैं यदि आप छेद अनुक्रम खो देते हैं यह सिस्टम को सुरक्षित रखेगा अनुक्रम 5 तक है। यदि आप पांचवी बार प्रवेश करते हैं और कीमत आपके खिलाफ जाती है तो आप पूरे अनुक्रम को खो देते हैं। अंतराल 10 पिप्स हैं शुरुआती बहुतों की गणना आपके लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन मेरे पास एक एक्सेल फाइल है जो इसे मेरे लिए गिनाती है, तो मुझे बताएं कि क्या आप इसे चाहते हैं मुझे बताएं कि क्या आपको ठीक से मिला है, मैंने अभी तक 51 व्यापार किए हैं और केवल 3 चुड़ैल हारते हैं इस पद्धति को अभी तक 94 विजेता बनाते हैं। देखभाल और शुभकामनाएं डैचेल मिक्ली डैल्लिमाहु। 14 अक्टूबर 2009 - 16:55 को गैंबल द्वारा प्रस्तुत। दिलचस्प लगता है। जैसा कि आपने उल्लेख किया है उस समय के कारक मूल्यवान हैं, देखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है। मैं आपकी पोस्ट 3-बार पढ़ता हूं शायद आप यह बताने के लिए तैयार हैं कि आप इसे निजी तौर पर कैसे करते हैं जबरदस्त हंसी। इसलिए, क्या आप कृपया अधिक सटीक कैसे हो सकते हैं कि आप वास्तव में कैसे करते हैं। मुझे आशा है कि यहां कुछ उपयोगी अर्थ मिल सकते हैं। द गैम्बलर डैलेबल डेल। केन द्वारा 15 अक्टूबर, 2009 को प्रस्तुत - 09:33। मुझे भी दिलचस्पी है लेकिन इसे पर्याप्त रूप से मूल्यांकन करने के लिए पर्याप्त जानकारी नहीं है कृपया अधिक बताएं 1 9 अक्टूबर 2009 - 10:09 पर डाहेल द्वारा प्रस्तुत कीन द बिल्ली उपदेशक ठीक है दोस्तों मैं एक वीडियो चुड़ैल पर इसे विस्तार से समझाऊँगा, इससे भी बेहतर होगा। लेकिन पहले मुझे यह करने के लिए एक अच्छा सॉफ्टवेयर खोजने में मदद करें क्योंकि मैंने ऐसा कभी नहीं किया है। 20 अक्टूबर, 2009 - 04:11 को एमएएल द्वारा प्रस्तुत। मैं वीडियो प्रस्तुति मुद्दे के लिए इस सॉफ्टवेयर की सिफारिश। इसका आसान, आसान उपयोग करने वाला सॉफ़्टवेयर और इसकी निशुल्क सिर्फ पुष्टि करने की आवश्यकता है, अब आप 7 अनुक्रमों के बजाय 5 अनुक्रमों का उपयोग कर रहे हैं। लेकिन आपकी उत्कृष्टता 7 अनुक्रम के लिए सेट है यह समायोजित करने के लिए बदल दिया जाएगा कि जोखिम वाले पहलू में कोई भी भिन्न हो, जब ये दोनों एक दूसरे की तुलना की जा रही हैं, तो आपके वीडियो प्रस्तुति देखने के बाद अधिक संदेह का जवाब दिया जाएगा। आपके महान योगदान के लिए धन्यवाद, डाहेल 23 अक्टूबर, 200 9 को डेबिल द्वारा प्रस्तुत - 11:54 हाय दोस्तों, मैं अपने देरी के लिए खेद है, बस इतना है कि मेरे पास अभी बहुत सारी चीज़ें चल रही हैं और मुझे वीडियो करने का समय था, मुझे सॉफ्टवेयर मिला है इसलिए मुझे कुछ खाली समय की आवश्यकता है। पावरफुल मार्टिंगेल विधि अच्छा दिन। मैं एक सबसे सरलतम और नहीं वास्तव में dengerouse (मार्शिंगेल के रूप में) व्यापार की विधि दिखाने के लिए करना चाहते हैं यह व्यवस्था उन व्यापारियों के लिए पूरी तरह से अनूठी है, जिन्होंने तकनीकी या मौलिक विश्लेषण के कुछ विशेष कौशल नहीं लगाए हैं। सभी की जरूरत है बस क्षण प्राप्त करें, बाजार में प्रवेश करें, ध्यान से देखें और इस पर धैर्य रखें। मैंने एक ऐसी तस्वीर बनाई है जहां मैंने स्पष्ट रूप से यह विधि का पालन करने की व्याख्या की है, नीचे चित्र देखें। हम सभी एक साथ हमारे विचारों के साथ साझा कर सकते हैं और इस तंत्र को अधिक से अधिक प्रभावी बनाने के तरीके प्रदान करता है। 1. ठीक है, हम कहते हैं कि हम खरीद की संभावना के साथ शुरू कर चुके हैं और 0.1 लॉट साइज़ ऑर्डर के साथ शुरू कर चुके हैं और टीपी और एसएल सेट अप करें क्योंकि यह एक तस्वीर में ऊपर दिखाता है। 2. अगला हमारा कदम अगले विपरीत क्रम (बेचना रोक) को 0.2 लॉट साइज के साथ सेट करना है, क्योंकि सभी विपरीत ऑर्डर दो बार दूसरे की तुलना में बड़ा होना चाहिए। 3. ठीक है, अगर बाजार में गिरावट आती है और रोकें आदेश बेचते हैं, तो हमें एक ही पैरामीटर के साथ अन्य ख़रीदना (खरीदना) रोकना पड़ता है, लेकिन दोनों आकार के आकारों को बेचने के ऑर्डर से दो गुना बड़ा होना चाहिए। तो 0.2 (बेचने के बहुत सारे) एक्स 2 (डबल) 0.4-0.1 (पिछला खरीद ऑर्डर) 0.3 तो 0.3 दूसरे खरीद स्टॉप स्थिति के लिए बहुत कम है। और इतने पर और जब तक हम लक्ष्य प्राप्त नहीं करते गोपी भाग्य और अपने ट्रेडों के साथ ले लो 06-15-2010, 08:26 AM सम्मिलित हों तिथि: जून 2010 मुझे इस शो को व्यापार की सरल और नहीं वास्तव में मार्शिंग पद्धति पसंद है। व्यापार के लिए यह प्रणाली पूरी तरह से अनूठी है, विशेष रूप से कुछ प्रकार के विशेष तकनीकी मौलिक विश्लेषण नहीं हैं। हम सभी को बस ध्यान से बाजार में प्रवेश करने की जरूरत है और उस पर देखने के धैर्य रखें। 06-26-2010, 03:27 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: अगस्त 2009 अच्छा प्रणाली, लेकिन इसके लिए मार्जिन की आवश्यकता है बहुत जोखिम भरा छोटा खाता बांटने के लिए धन्यवाद। 09-23-2010, 04:41 प्रधान मंत्री सम्मिलित तिथि: सितम्बर 2010 क्या कोई भी इस प्रणाली को प्रोग्राम किया है यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो कृपया मुझे ईमेल करें 09-22-2012, 08:49 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: दिसंबर 2011 कोई भी विशेषज्ञ लिख सकता है इस पद्धति के लिए 10-05-2012, 04:04 प्रधान मंत्री सम्मिलित हों तिथि: जनवरी 2012 बहुत beautifull। आप इस के लिए ईए या स्क्रिप्ट है 10-08-2012, 09:57 AM सम्मिलित हों तिथि: मई 2010 मुझे याद है मैंने पिछले वर्ष बहुत समान ईए को कोडित किया था। लगभग एक ही इस तरह के रूप में एक ही अगर मुझे सही याद है, यह अच्छी तरह से प्रदर्शन नहीं किया। यह बहुत अधिक मार्जिन लेता है और पर्याप्त लाभ नहीं करता है। यह खाते को जल्द ही या बाद में मार देगा। यह हालांकि एक अच्छा विचार की तरह लगता है 10-08-2012, 10:20 पूर्वाह्न सम्मिलित हों तिथि: मई 2011 मैंने इस रणनीति की कोशिश की है, और मुझे लगता है कि यह हमारी ट्रेडिंग गतिविधि के लिए लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन मेरे छात्रों ने उनके मार्जिन के लिए शिकायत की है। इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए महान संतुलन की आवश्यकता है सब पर वे मानते हैं कि यह एक अच्छी व्यवस्था है

No comments:

Post a Comment